आतंकियों का बडा खुलासा: भारत में ऐसे खौफनाक मंजर की साजिश, ISI से टारगेट किलिंग

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के शकरपुर से आज गिरफ्तार हुई इस्लामिक और खालिस्तानी संगठन से जुड़े 5 आतंकियों ने कई खुफिया बातों का खुलासा किया है। पांचों आतंकियों के चौंकाने वाले खुलासों से टीम भी हैरान है। पूछताछ के दौरान जांच एजेंसियों को आतंकियों ने बताया कि पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी आतंकी और ISI पंजाब में टारगेट किलिंग को अंजाम दे रहे हैं। जिसके लिए वृहद स्तर पर प्लानिंग काफी दिनों से चल रही है।

आज यानी सोमवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल ने एक मुठभेड़ के बाद दिल्ली के शकरपुर से इन पांचों आतंकियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये आतंकी कुछ इस्लामिक संगठनों से जुड़े हैं तो कुछ आतंकी खालिस्तानी संगठनों के इशारे पर काम कर रहे थे।

ऐसे में स्पेशल सेल ने कहा है कि गिरफ्तार आतंकियों में पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले गुरजीत सिंह और सुखदीप सिंह शामिल हैं। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के रहने वाले अयूब पठान, शब्बीर अहमद और रियाज को भी पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है।

हैरान करने वाली बात ये है कि इन आतंकियों ने बताया कि सुख बिखरीवाल नाम के पाकिस्तान में बैठे वांटेड गैंगस्टर ने खालिस्तानी आतंकियों के साथ मिलकर ISI के इशारे पर पंजाब में बलविंदर सिंह संधु की हत्या करवाई थी। बता दें, बलविंदर सिंह संधु शौर्य चक्र पुरस्कार से सम्मानित थे। इन गिरफ्तार आतंकियों में से एक आतंकी बलविंदर सिंह संधु की हत्या में शामिल रह चुका है।

कई नेताओं की टारगेट किलिंग
इसके साथ ही सुख बिखरीवाल पंजाब में संघ के कई नेताओं की टारगेट किलिंग भी करवा चुका है। सुख बिखरीवाल पाकिस्तान की कुख्यात खुफिया एजेंसी ISI और खालिस्तानी आतंकियों के इशारे पर काम करता है। वहीं दिल्ली पुलिस के डीसीपी (स्पेशल सेल) प्रमोद सिंह कुशवाह ने कहा कि पूर्वी दिल्ली के शकरपुर में फायरिंग के बाद 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इनके पास से हथियार और दूसरी आपत्तिजनक चीजें बरामद की है। पुलिस इन सभी आतंकियों से पूछताछ कर रही है। आगे भी कई राज खुलने की संभावना है।

Special for You