उत्तेजना बढाने के लिये लडकियों को दे देता था ड्रग्स, फिर जो होता था…

पुलिस ने बांग्लादेश से अगवा कर इंदौर लाई गई लड़कियों को लाकर सेक्स रैकेट चलाने वाले सरगना सैंडो उर्फ सागर जैन का भंडाफोड़ किया है. सैंडो को विजय नगर पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है. सैंडो पुलिस की नजरों से बचने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड के फ्लैट में छुपा था और अपना मोबाइल भी छुपा चुका था. लेकिन एक नए नंबर के जरिए वह कभी-कभी वॉट्सऐप कॉल करता था.

हालांकि, पुलिस को सैंडो की तलाश काफी वक्त से थी लेकिन वह हर बार बच जा रहा था. आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि, वह बांग्लादेश से लड़कियों को अगवा कर लाया था और उन्हें एमडीएमए ड्रग्स देता था जिससे लड़कियां स्कैंडल से बाहर ना निकले. सैंडो ने बताया कि, उसके संपर्क में 20 से ज्यादा सेक्स वर्कर हैं.

इवेंट के बहाने किया अपहरण
पुलिस के सामने आरोपी ने कबूला कि, उसने लड़कियों का इवेंट के बहाने अपहरण किया था और वह जिन सेक्स वर्कर के साथ संपर्क में हैं. उनमें से अधिकतर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और विदेश की हैं. पुलिस ने गैंग के फरार आरोपी राज को भी गाजियाबाद से धर दबोचा है. इंदौर पुलिस के सामने पूरा मामला 21 सितंबर को उजागर हुआ. जब 2 लड़कियों ने अपने साथ हुई घटना की आपबीती पुलिस को सुनाई. मामले पर तुरंत एक्शन लेते हुए इंदौर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. एक्शन के बाद 20 से अधिक लड़कियों को गैंग से छुड़ा लिया था और गैंग में शामिल 10 लोगों को भी हिरासत में लिया. लेकिन तब गैंग का मुखिया पुलिस की पकड़ में नहीं आया था पर अब काफी मशक्कत के बाद उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

उत्तेजना बढ़ाने के लिए ड्रग्स
गैंग का सरगना जो ड्रग बांग्लादेशी लड़कियों को देता था वो एक सिंथेटिक ड्रग्स है. जिसका उपयोग उत्तेजना बढ़ाने के लिए किया जाता है. ड्रग्स का सेवन करने के बाद दिमाग में नशा छा जाता है और अगर एमडीएमए ड्रग्स का सेवन अधिक मात्रा में किया जाए तो व्यक्ति की जान तक जा सकती है.

Special for You