जब इस लड़की ने 13 साल के मासूम को 70 बार बनाया अपनी हवस का शिकार

लन्दन। देश और दुनिया में सबसे ज्यादा वारदातें रेप की देखने को मिलती हैं। आये दिन रेप के मामले सामने आते रहते हैं। ज्यादातर देखा जाता है की रेप का शिकार महिलाये ही होती हैं। लेकिन इस बार रेप के मामले में एक लड़की को गिरफ्तार किया गया है। इस लड़की ने एक 13 साल के मासूम को 70 बार अपनी हवस का शिकार बनाया है।

यह रेप की घटना ब्रिटेन की है। हाल ही में ब्रिटेन के वेल्स में रहने वाली डिलाह पॉउलटन को एक 13 साल के लड़के का रेप करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लड़की पर आरोप है कि वह एक नाबालिग लड़के का पिछले 15 महीनों से यौन शोषण कर रही है। इस दौरान उसने लगभग 70 बार इस मासूम के साथ सेक्स सम्बन्ध बनाये हैं।

लड़की ने जब लड़के के साथ सेक्स सम्बन्ध बनाये तो इस दौरान लड़की की उम्र 17 से 18 साल थी। लड़की पर आरोप है कि उसने बच्चे के साथ करीब 70 बार सेक्स किया है और इसमें उसने अपने घर, पीड़ित का घर और बाहर की कई जगहों का इस्तेमाल किया है।

मासूम को सेक्स का शिकार बनाने वाली नाबालिग लड़की Real Istville Avenue में रहती है। फिलहाल 19 साल की डिलाह पर सेक्सुअल अपराध के पांच आरोप लगाए गए हैं जिसमें ओरल सेक्स का आरोप भी शामिल है।

इस घटना की सारी सच्चाई उस समय सामने आई जब पीड़ित लड़के ने अपनी मां को अपने शोषण की बात बताई। लड़के की मां इस बात से आहत होकर पुलिस के पास पहुंची और अपने बच्चे को इंसाफ दिलाने के लिए अदालत से गुहार लगाई।

कोर्ट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हुए कहा कि 13 साल के मासूम के साथ सेक्स सम्बन्ध बनाना बेहद शर्मनाक है। इस दौरान जांच में खुलासा हुआ कि दोनों ने कई बार शराब पीने के बाद भी सेक्स किया था। बताया जा रहा है कि शराब लड़की की ओर से ही खरीदी जाती थी।

Special for You