अंडरगारमेंट नहीं पहनती यह मशहूर हीरोइनें, लिस्ट देख चौक जायेंगे

अंडरगारमेंट पहनना नहीं पसंद करती ये अभिनेत्रियां, कई बार खुल चुकी है पोल , बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं वजह चाहे जो भी हो, मीडिया का अटेंशन लेना ये बखूबी जानती हैं।

लेकिन कई बार अनजाने में भी कुछ ऐसा कैमरे में कैद हो जाता है जो ना चाहते हुए भी इन्हें लाइमलाइट में ले आता है। कभी रैंप वॉक करते हुए टॉपलेस होने की वजह से, तो रैंप पर गिर जाने के कारण। कई बार ब्रा नहीं पहनने की वजह से तो कभी कुछ और।

अभिनेत्रियों की इन्हीं अदाओं में शामिल है उनकी ये खास बात, जो कई अभिनेत्रियां करती हैं। इस इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो कपड़े तो अच्छे पहनती हैं, लेकिन अंडरगारमेंट पहनना या तो को भूल गईं या जानबूझकर नहीं पहनीं।

गौहर खान

बिग बॉस फेम गौहर खान के ऑउटफिट ने भी कई बार उन्हें लज्जित किया है। एक बार तो अपने बुरे आउटफिट की वजह से फैंस के हाथ से थप्पड़ भी खा चुकी हैं। एक रैंप वॉक के दरमियान इन्हें भी बिना अंडरगारमेंट के देखा जा चुका है।

आलिया भट्ट

परिवार की छोटी लड़की आलिया भट्ट कपड़े पहनने के मामले में काफी शौकीन हैं। और वो पहनती भी हैं अच्छे कपड़े। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आलिया भट्ट अंडरगारमेंट पहनना बिल्कुल पसंद नहीं करतीं। कई पब्लिक फंक्शनों में आलिया को बिना अंडरगारमेंट के हीं देखा गया है।

तनीषा मुखर्जी

फिल्मों में सफलता तो नहीं मिल पाई है, लेकिन अपना जलवा दिखाने में ये पीछे नहीं हटतीं। काजोल की छोटी बहन होने की वजह से लोग इन्हें काफी अच्छी तरह से जानते हैं। तनीषा को भी कई बार बिना अंडरगारमेंट के देखा जा चुका है।

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को भी बिना अंडरगारमेंट के हीं कई अवार्ड फंक्शन में देखा जा चुका है। ये भी हो सकता है कि जिस ड्रेस को सुष ने पहना हो उस ड्रेस की डिमांड हो अंडरगारमेंट नहीं पहनना।

कंगना रणावत

अपनी मर्जी की मालिक बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रणावत को भी इस बात की फिक्र नहीं कि वो क्या पहनकर दर्शकों के बीच निकलती हैं। कंगना को भी एक फंक्शन में बिना अंडरगारमेंट के देखा जा चुका है।

इन अभिनेत्रियों के अंडरगारमेंट नहीं पहनने के पीछे की वजह क्या है, ये तो हम नहीं कह सकते। लेकिन हां इतना जरूर कह सकते हैं कि यह खूबसूरत अभिनेत्रियां जो भी करें वो फैशन हीं बन जाता है।

Special for You