मुर्गे-मुर्गियों के साथ पति करता था सेक्स, पत्नी बनाती थी वीडियो, फिर एक दिन…

लंदन : दुनिया में एक से बढ़कर विकृत मानसिकता के लोग मौजूद हैं। ब्रिटेन में शर्मासार करने वाला एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति को अपने घर के मूर्गे-मूर्गियों के साथ सेक्स करने का दोषी पाया गया है और उसे जेल की सजा हुई है। हैरान करने वाली बात है कि व्यक्ति के इस घिनौनी कृत्य में उसका साथ कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने दिया। मूर्गे-मुर्गियों को को अपने हवस का शिकार बनाने पर कोर्ट ने व्यक्ति को तीन साल की सजा सुनाई है।

घिनौने कृत्य में पत्नी ने दिया आरोपी का साथ
‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक वाइल रेहान बेग (37) ने मूर्गे-मुर्गियों को साथ सेक्स किया और उसके इस कृत्य में उसका साथ उसकी पत्नी हलीमा (38) ने दिया। हैरान करने वाली बात है कि चार बच्चों की मां ने अपने पति के इस घिनौने कृत्य को मोबाइल फोन और कैमरे में रिकॉर्ड किया। कोर्ट का बताया गया कि रेहान ने पक्षियों के साथ इस अत्याचार को अपने कंप्यूटर ‘फैमिली विड्स’ के नाम से सेव किया।

आरोपी के घर से आपत्तिजनक वीडियो बरामद
नेशनल क्राइम एजेंसी (एनसीए) के अभियोजक एबिगेल लॉन्गफोर्ड ने बताया कि सूचना मिलने पर जुलाई 2019 में पुलिस ने रेहान के वेस्ट वॉर्कशायर स्थित घर पर छापा मारा। इस दौरान घर के परिसर की हतलाशी ली गई। इस दौरान वहां से दो कंप्यूटर एवं एक मोबाइल टेलिफोन सहित आपत्तिजनक सामग्रियां जब्त हुईं। अधिकारी ने बताया कि जब इन इलेक्ट्रानिक उपकरणों को खंगाला गया तो उसमें अमर्यादित आचरण वाले बच्चों की कई तस्वीरें मिलीं।

Special for You