फिल्म के लिए राजकुमार राव ने चाटा था ‘कंडोम’, निर्देशक ने दिखाया डिलीटिड सीन

हिंदी सिनेमा के इतिहास के पन्ने अगर पलटकर देखें तो कई ऐसी कहानियों से सामना होगा जिन्हें आज भी याद किया जाता है. भारतीय सिनेमा का इतिहास 100 साल से भी ज्यादा पुराना है और ऐसे कई फिल्में हैं जिनकी वजह से सिर्फ फिल्म की कहानी या पात्र ही नहीं बल्कि निर्देशकों के नाम भी पन्नों में दर्ज हैं. फिल्मी की शूटिंग सेट के किस्से तो खूब सुने होंगे जिनमें कई सितारों ने सरेआम सारी हदें तोड़ने में थोड़ी भी शर्म नहीं की या कहें कि उनका खुद पर काबू नहीं रहा. फिल्मों में इंटीमेट, किसिंग सीन आम है. लेकिन एक ऐसी भी फिल्म है जिसमें राजकुमार राव (Rajkumar Rao) कंडोम चाटते नजर आए थे.

फिल्म ट्रैप्ड
फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि दर्शक भी इस बात से वाकिफ हैं कि एक्टर राजकुमार राव अपनी हर फिल्म के लिए खूब मेहनत करते हैं और वह एक सफल एक्टर भी हैं. राजकुमार राव की फिल्म ट्रैप्ड उनकी शानदार फिल्मों की लिस्ट में शामिल है.

ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी और फिल्म को हिट बनाने के लिए एक्टर ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी और ना सिर्फ वजन कम कर लिया था. बल्कि कुछ ऐसा किया था जिसपर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई थी.

फिल्म के लिए चाटा कंडोम
फिल्म ट्रैप्ड से राजकुमार राव को खूब वाहवाही मिली थी. इस फिल्म के लिए राजकुमार ने जिस तरह से खुद का ट्रांसफॉर्मेशन किया था वो वाकई हैरान करने वाला था. फैंस उनके लुक को देखकर हैरान रह गए थे. इस फिल्म में एक सीन था जिसमें एक्टर ने कंडोम चाटा था मगर सेंसर बोर्ड की वजह से सीन को काट दिया गया.

दरअसल हाल ही में फिल्म के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. जिसमें राजकुमार राव कैमरे के सामने कंडोम चाटते नजर आ रहे हैं. निर्देशक के तस्वीर शेयर करते ही फोटो काफी वायरल हो रही है और हर कोई एक्टर की हिम्मत की दाद दे रहा है.

स्ट्रॉबेरी फ्लेवर्ड कंडोम
बतौर निर्देशक, राजकुमार ने ‘ट्रैप्ड’ के डिलीटिड सीन में कंडोम सक (चाटना) किया था. मोटवानी के मुताबिक, ‘सेंसर बोर्ड ने इस सीन को डिलीट करने को कहा था तो मैंने पूछा क्यों?

तो उन्होंने कहा कि वह एक कंडोम क्यों सक कर रहे हैं. इस पर मैंने कहा उसके (राजकुमार राव) किरदार ने कई दिन से कुछ नहीं खाया…और वह (कंडोम) स्ट्रॉबेरी फ्लेवर्ड है.’

जीता फिल्मफेयर अवॉर्ड
फिल्म ट्रैप्ड एक ऐसी व्यक्ति की कहानी थी जिसमें राजकुमार राव ने शौर्य का रोल प्ले किया था. शौर्य जो गलती से एक फ्लैट में बंद हो जाता है और उस बिल्डिंग के अगल-बगल भी कोई नहीं रहता.

इसके बाद किन-किन चीजों से शौर्य का सामना होता है और क्या कुछ होता है. यही सब फिल्म की कहानी है. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और राजकुमार राव सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला.

Special for You