जोश हो तो ऐसा, 9 महीने की प्रेगनेंसी में भी महिला ने दौड़े इतने किलोमीटर, सोशल मीडिया पर जज्बे की तारीफ

प्रेगनेंसी के दौरान महिलाओं में कई तरह के बदलाव देखने को मिलते हैं. इन फिजिकल और इमोशनल चेंजेस के कारण ही लेडीज को इस समय ज्यादा से ज्यादा आराम करने की सलाह दी जाती है. दौड़ना, झुकना, वजन उठाना जैसे काम उन्हें इस दौरान करने को मना किए जाते हैं ताकि मां और बच्चे को कोई नुकसान ना पहुंचे. लेकिन अमेरिका की एक महिला ने अपनी फुल टाइम प्रेगनेंसी में कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सब हैरान रह गए. उनके इस अविश्वसनीय कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल नौ महीने की एक प्रेग्नेंट अमेरिकी महिला, मकीना ने 5 मिनट 25 सेकंड में 1.6 किलोमीटर की दौड़ लगाई. दौड़ती हुई मकीना का वीडियो उनके पति माइकल मिलर ने बनाया है जोकि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल मकीना और उनके पति ने शर्त लगायी थी कि अगर वह 9 महीने की फुल टाइम प्रेगनेंसी में 8 मिनट में एक मील का रिकॉर्ड तोड़ देंगी तो माइकल उन्हें 100 डॉलर देंगे. लेकिन मकीना ने यह कारनामा 5 मिनट में ही कर दिखाया.

मकीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. अब तक इसे 6 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. वीडियो देखकर कुछ लोगों ने मकीना की एनर्जी और जज्बे की तारीफ की तो कई लोगों ने पूछा कि इससे गर्भ में पल रहे बच्चे को कोई नुकसान तो नहीं हुआ? हमें उस बच्चे की फिक्र हो रही है. इसके जवाब में माइकल ने कहा मकीना मेडिकल प्रोफेशनल के संपर्क में है. इसलिए किसी को उसकी फिक्र करने की जरूरत नहीं है.

Special for You