चलती कार बनी आग का गोला, चंद मिनटों में हुई ख़ाक, देखने वाले भी रह गए दंग

महेंद्रगढ़: यह दिल देहला देने वाली घटना हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ की हैं। जहां एक चलती कार में अचानक आग लग गई। उसमे बैठे शख्स ने किसी तरह अपनी जान बचाई। कार में यू अचानक आग लगते देख वहा खड़े कुछ लोगों ने फायर ब्रिगेड को तत्कार कॉल किया। लेकिन तब तक वह कार जल चुकी थी।

क्या है पूरा मामला..
दरअसल, यह घटना रविवार दोपहर करीब सवा दो बजे की है जब एक कार महेंद्रगढ़ दादरी स्टेट हाईवे पर स्थित फ्लाईओवर पर पहुंचा। तभी अचानक उस कार में आग लग गई। महेंद्रगढ़ दादरी स्टेट हाईवे पर स्थित फ्लाईओवर पर घटी जब एक कार में अचानक आग लग गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर जब तक आग पर काबू पाया कार जल गई। अन्दर बैठे व्यक्ति ने तुरंत कार को रोका और किसी तरह कार से उतरकर अपनी जान बचाई। आसपास के लोगों ने कार से आग की लपटों को देख कर फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

कार जल कर खाक
सूचना पर मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पहुंच कर आग पर काबू पाया। आग जब तक बुझी तब तक कार जल चुकी थी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। वही कर के मालिक ने पुलिस को इसकी शिकायत की और जांच शुरू कर दी गई। बता दें कि दादरी निवासी रविंद्र पुत्र हवासिंह अपनी कार से नारनौल से दादरी जा रहा था।

Special for You