अभी अभीः फिल्मस्टार आमिर खान को लेकर आई बुरी खबर, शूटिंग के दौरान…

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाए जाने वाले आमिर खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अभिनेता अमिर खान को अपनी फिल्म के किरदार में उतर कर अभिनय करने के लिए पहचाना जाता है. हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग खत्म की है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस को दी थी. वहीं खबर आ रही है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान चोटिल हो गए थे.

दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन को फिल्माए जाते समय आमिर खान को उनकी पसलियों में चोट लग गई है. इस बात की जानकारी लगने के बाद भी आमिर खान ने अपनी फिल्म की शूटिंग को पूरा किया था. बताया जा रहा है कि कुछ पेन किलर्स की मदद से आमिर खान ने दर्द को काबू में रखते हुए पहले अपनी फिल्म की शूटिंग को पूरा किया और बाद वह दिल्ली में इलाज के लिए गए.

बता दें कि फिल्म की शूटिंग के लिए अलग से शूटिंग शेड्यूल की व्यवस्था की गई थी. जिसके कारण आमिर खान इसे खराब नहीं करना चाहते थे. इसलिए पसलियों में चोट लग जाने के बाद भी उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग को जारी रखा और फिल्म की शूटिंग को पूरा किया.

आमिर खान को अपनी फिल्मों में कड़ी मेहनत और किरदार में घूसकर अभिनय करने के लिए पहचाना जाता है. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान भी अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी.

Special for You