साथी कारीगर के साथ पत्नी थी बुरे हाल में, दोनों को मारकर फोड डाली आंखें

demo
demo

खरगोन| मध्य प्रदेश के खरगोन से प्रेम-प्रसंग में दो लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ऊन थाना क्षेत्र के दसंगा (बैड़ीपुरा) में पति ने पत्नी को साथी कारीगर के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखकर लट्‌ठ मारकर दोनों की हत्या कर दी। प्रेमी के शव को बाइक पर लादकर गांव से एक किलोमीटर दूर पुलिया के पास फेंक दिया। पति के सिर पर इस कदर खून सवार था कि उसने प्रेमी की दोनों आंखें भी फोड़ दी।

एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। एसपी के मुताबिक खरगोन के भाडली का लोकेश उर्फ लंकेश मानकर (35) पत्नी अनिता (28) के साथ दसंगा में मकान निर्माण का काम कर रहा था। यहां डेयरी गांव का रवि उर्फ रवींद्र भागीरथ राणे (30) भी उनके पास कारीगरी करता था। रवींद्र को सामान्य बोलचाल में अनीता भाई कहकर बुलाती थी। पुलिस जांच के मुताबिक अनीता व रवींद्र दोनों डेयरी के रहने वाले हैं। अनीता की एक शादी टूट गई थी।

उसके बाद दूसरी शादी लोकेश से हुई। दोनों में पुरानी जान पहचान थी। काम के लिए रवींद्र को मायके से बुला लिया था। रविवार को सुबह लोकेश भागते हुए गांव में पहुंचा। यहां ग्रामीणों से कहा कि मेरी पत्नी को क्या हो गया। उसके मुंह से खून निकल रहा है। लोकेश ने शराब पी रखी थी और उसके कपड़ों पर खून के निशान दिखे। ग्रामीण लोकेश के घर पहुंचे। यहां अनीता का शव पड़ा था। उसके बाद पुलिया के पास रवींद्र का शव था। ग्रामीणों ने लोकेश को पकड़कर पुलिस को फोन लगाया तो उसने भागने की कोशिश की।

ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। लोकेश ने बताया कि शनिवार रात को उसने रविंद्र ने साथ घर में बैठकर शराब पी। खाना खाकर तीनों सो गए। अचानक रात में लोकेश जगा तो उसने पत्नी को रवींद्र के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा। इसके बाद मोटाई वाले लट्‌ठ से लोकेश ने अनीता व रवींद्र पर ताबड़तोड़ वार किए। रवींद्र व अनिता के सिर व हाथ-पैरों में गंभीर चोटें हैं। रवींद्र की सिर में चोट हैं। उसकी दोनों आंखें फोड़ दी। लोकेश ने रवींद्र की बाइक से उसका शव गांव से बाहर एक किमी दूर पुलिया के पास फेंक दिया। इसके बाद घर आकर सो गया।

Special for You