प्रेमिका को बैड पर लिटा शुरु ही हुआ था प्रेमी, किसी ने खटखटाया दिया दरवाजा, खोलते ही…

demo
demo

लखनऊ। कानपुर से परिवारवालों के साथ आई महिला ने त्रिवेणीनगर के शिवलोक कॉलोनी में पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते रंगे हाथ दबोच लिया। इसके बाद पति की जमकर धुनाई की। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक अवैध असलहा भी बरामद किया है।

इंस्पेक्टर अलीगंज फरीद अहमद ने बताया कानपुर निवासी युवती की शादी फरवरी 2019 में औरैया के नवनीत तिवारी के साथ हुई थी। नवनीत ठेकेदारी करता है। युवती के मुताबिक, शादी के कुछ दिनों बाद उसे पता चला कि नवीन सेक्स रैकेट का भी संचालन करता है और उसे भी वह इस धंधे में धकेलना चाहता था। वह इसका विरोध कर रही थी। इसके चलते दोनों के बीच विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि वह मायके में रहने लगी।

डायल 112 को दी पूरी जानकारी
पीड़िता के मुताबिक, वह पति को रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी। इसके लिए उसने अपने परिवारवालों और रिश्तेदारों से मदद ली। नवनीत का पीछा करने पर पता चल गया कि वह कहां रह रहा है। पूरी जानकारी जुटाने के बाद पीड़िता बुधवार सुबह अपने भाई और पिता समेत अन्य रिश्तेदारों के साथ त्रिवेणीनगर स्थित एक घर में घुस गई। जहां उसने पति को एक अन्य युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दबोच लिया। हंगामा होने लगा तो पीड़िता ने डायल-112 पर सूचना दे दी।

रिपोर्ट दर्ज कर की जा रही कार्रवाई
मौके पर पहुंची तीन पीआरवी व चौकी इंचार्ज आरसी यादव आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले गए। इंस्पेक्टर फरीद अहमद ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के पास से एक तमंचा भी मिला है। पीड़ित महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Special for You