व्यवसायी को फोन पर बुलाकर शुरु हो गई लड़की, कर डाली हालत खराब, पहुंचा अस्पताल

शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर के एक पेट्रोल पंप व्यवसायी से मोबाइल पर पहले युवती ने दोस्ती की। इसके बाद उसे एक सुनसान जगह पर बुलाया और अपने साथियों के साथ मिलकर किडनैप कर लिया। लड़की के साथ अपराध में शामिल युवकों व्यवसायी के साथ मारपीट कर लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया और इसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद युवक को धमकाया और 50 लाख रुपए की मांग की। युवक से उसके परिचितों के बारे में पूछा गया और एक बीजेपी नेता से बात करने के बाद युवक को छोड़ दिया गया। लालघाटी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

शाजापुर के पेट्रोल पंप व्यवसयी श्याम गिरि के छोटे भाई संजय गिरि से 8 दिन पहले एक लड़की ने मोबाइल पर दोस्ती की। युवती रोजाना संजय से बात करने लगी और उसे मिलने के बहाने से भैरव डूंगरी पर बुलाया। वहां संजय से मुलाकात के बाद लड़की उसे हाईवे पर ले आई। वहां दो मोटरसाइकिल पर सवार चार युवक आए और व्यवसायी को किडनैप कर लिया।

अपहरण करने के बाद युवक को स्कॉर्पियो गाड़ी में आंख पर पट्टी बांध कर बिठा दिया और एक कमरे में ले गए। वहां उन्होंने पीड़ित व्यवसायी के साथ मारपीट कर उस पर दबाव बनाया कि वह युवती के साथ संबंध बनाए। दबाव में व्यवसायी को उनकी बात माननी पड़ी और आरोपियों ने उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद पीड़ित को कांकडी बिजाना की और जंगल में ले गए और फिरौती की मांग की।

व्यवसायी से 50 लाख रुपए की मांग की गई। उसे धमकाया कि यदि पैसे नहीं दिए तो वीडियो वायरल कर देंगे। पीड़ित व्यवसायी ने 1 दिन बाद दस लाख रुपए देने का वादा किया, तब आरोपियों ने मुरादपुरा हनुमान मंदिर पर छोड़ दिया। उसके बाद पीड़ित ने पूरी घटना पुलिस को बताई। पीड़ित युवक का उपचार अभी जिला चिकित्सालय में चल रहा है। लालघाटी पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Special for You