शवों से बलात्कार: हैवान दामाद की असलियत आई सामने, जानकर कांप उठा हर कोई

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में रिश्तों को शर्मसार करती घटना का खुलासा हो चुका है। पुलिस ने दावा किया है कि पानीपत में हुए ट्रिपल मर्डर की गुत्थी सुलझ चुकी है। सीआईए वन पुलिस ने समालखा खंड में लगातार हुई तीन महिलाओं की हत्या की गुत्थी सुलझाने में सफलता पा ली है। गुरुवार को डीएसपी सतीश वत्स ने प्रेसवार्ता कर बताया कि मृतक महिला मधु के पति नूरहसन ने ही तीनों महिला की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

अवैध संबंध होने के चलते की पत्नी की हत्या
बताया जा रहा है कि हत्या के आरोपी ने अवैध संबंधों का शक होने के चलते अपनी पत्नी की हत्या की। इसके बाद सबूत को छिपाने के लिए अपनी पत्नी के शव को जला दिया और उसके चेहरे को बुरी तरह बिगाड़ दिया। पुलिस ने रेलवे ट्रैक से महिला का कंकाल बरामद किया था। अपनी पत्नी की हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी नूरहसन ने एक-एक करके अपनी सास और 18 वर्षीय साली मनीषा की हत्या कर दी। आरोनी ने उन्हें कुलहाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। यहीं नहीं उसने दरिंदगी की सारीं हदें पार करते हुए सास और साली के साथ शारीरिक संबंध भी बनाया।

सास और साली के शव को ऐसे लगाया ठिकाने
उसके बाद नूरहसन ने अपनी सास की भी पहचान छिपाने के लिए उसके शव को जलाकर बुड़शाम गांव की नहर के पास फेंक दिया था। वहीं साली के शव को गंदे नाले में फेंक दिया था। फिलहाल इस ट्रिपल मर्डर का खुलासा हो चुका है और सीआईए वन ने साइको किलर को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए 28 सितम्बर तक रिमांड पर लिया है, ताकि मामले में कुछ और भी खुलासे हो सके।

75 हजार रुपए का इनाम भी था घोषित
बता दें कि आरोपी नूरहसन मूलरूप से पट्टीकल्याणी गांव का रहने वाला था। समालखा में ये किराए के मकान में रहता था। पुलिस ने आरोपी के ऊपर 75 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था। नूरहसन काफी शातिर आरोपी था, वह वारदातों को अंजाम देकर अपनी जगह बदल देता था। लेकिन पुलिस ने मौत की गुत्थियों को सुलझाते हुए उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है।

Special for You