शादी के लिए परेशान लड़की पहुंची बाबा के पास, काला जादू बताकर दिखाने को बोला प्राइवेट पार्ट..

जब से राम रहीम के काले करतुतों का पोल खुल गया है तभी से आए दिन ऐसे ही कई मामले सामने आ रहे हैं और अन्‍य कई सारे बाबाओं की करतूत भी सामने आ रही हैं जिनमें एक बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया है। जो कि दिल्ली का है यहां आए दिन ऐसा मामला सामने आते रहता है ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसमें एक बाबा ने काला जादू के बहाने लड़की के साथ शर्मनाक हरकत की। इस बाबा ने उस लड़की के साथ जो किया वो जानकर दंग रह जाएंगे आप।

दरअसल इस बाबा ने ऐसी घिनौनी हरकत की है जिसे सुनकर आपके खून खौल जाएगा। आपको बता दें कि इस लड़की को काला जादू से मुक्ति दिलाने के बहाने के नाम पर बाबा ने लड़की के प्राइवेट पार्ट का फोटो मांगा। ये मामला दक्षिण दिल्ली का है जहां एक बाबा ने 32 साल की एक लड़की के साथ है। लड़की ने बाबा पर ये आरोप लगाया है कि ये अपनी शादी न होने से परेशान थी जिसकी वजह से वो बाबा के पास मदद मांगने गई थी लेकिन बाबा ने इसका गलत फायदा उठाने की कोशिश की।

उस लड़की ने बताया की वो उस बाबा के पास करीब पांच महीने पहले अपनी मां के साथ अपना कुंडली दिखाने गई थी दरअसल किसी ने उस लड़की को बताया था कि वो बाबा उसके लिए अच्‍छा वर ढूंढ सकते हैं। कुछ पूजा-पाठ करने के बाद बाबा ने भरोसा दिया था कि वह लड़की के लिए जल्दी ही कोई उपयुक्त वर तलाश लेंगे।

लेकिन वहीं कुछ ही दिनों बाद बाबा के पास लड़की का फोन आया कि अपने बायोडाटा की एक कॉपी और फोटो भेज दे। लड़की ने भेज भी दिया क्‍योंकि उसे पता नहीं था कि जो वो कर रही है उससे वो कितनी बड़ी मुसीबत में पड़ने जा रही है।

कुछ दिनों के बाद मेरे पास बाबा की तरफ से एक व्यक्ति का फोन आया जिसने कहा कि वह मेरी समस्या दूर कर सकता है। उसके बाद वो लड़की से कई असहज सवाल करने लगा, जैसे मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में तो नहीं हूं, या फिर मैं किसी खास लड़के से बात करती हूं ये सब सुनकर थोड़ा अटपटा लगा लेकिन फिर भी उसने इसे इग्‍नोर कर दिया। इसके बाद उसने लड़की का हाथ की तस्‍वीर भेजने को कहा जिसे देखने के बाद उसने कहा कि मेरे ऊपर काला जादू किया गया है।

जिससे वो उसे छुटकारा दिला सकता है इसके लिए उसने लड़की से कुछ और नहीं लड़की से उसके प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजने को कहा इतना ही नहीं उसने उदाहरण के तौर पर किसी महिला के प्राइवेट पार्ट का एक फोटो भी भेजा। जिसके बाद लड़की समझ गई और उसने बाबा के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी।

Special for You