पति के इस अंग में छल्ला डालकर जोड़े बिजली के तार, फिर प्रेमी कोे बांहों में भरा और दबा दिया…..

राजस्थान से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. इस मर्डर को ऐसे अंजाम दिया गया कि किसी को इसकी कानो-कान खबर तक नहीं लगी. घरवालों ने इसे सामान्य घटना मानते हुए दाह संस्कार तक कर दिया. महिला ने अपने परिजनों और पुलिस के सामने कहा कि उसके पति की मौत करंट लगने से हुई है.

प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा
पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था. परिजनों ने भी इसे करंट से मौत मानकर अंतिम संस्कार कर दिया. घटना के बाद से ही मृतक का भाई तोगाराम लगातार अपनी भाभी पर शक जता रहा था. इस पर परिवार के सदस्यों ने मानाराम की पत्नी से पूछा तो शुरुआत में वह गुमराह करती रही.

लेकिन तीन-चार दिन बाद जब घरवालों ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा राज खोल कर रख दिया. उसने बताया कि पति को प्रेमी के साथ मिलकर करंट के झटकों से मारा और उसके बाद पूरी रात उसकी लाश के साथ सोती रही. जिससे किसी को शक ना हो. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है.
.
ऐसे दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम
पुलिस का कहना है कि महिला ने परिजनों को बताया कि गांव में ही रहने वाले एक युवक से उसके प्रेम संबध थे. इस बारे में पति मानाराम को पता चल गया था. फिर दोनों ने मिलकर मानाराम को रास्ते से हटाने की साजिश रची. पहले महिला ने नींद की गोलियां खाने में दी. इसके बाद उसका प्रेमी एक बिजली का तार लेकर आया.

तार का एक हिस्सा प्लग में लगाया गया और दूसरे हिस्से की गोल रिंग बनाकर गहरी नींद में सो रहे मानाराम के हाथ और पैर की अगुंलियों में पहना दी. फिर उसकी बीवी ने स्विच ऑन कर दिया गया. मानाराम ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया.

Special for You