पति से 10 साल तक छुपाई बड़ी बात, जब पड़ा पुलिस का छापा, खुला पत्नी का घिनौना राज

10 साल से पति-पत्नी एक छत के नीचे रह रहे थे, उसके बावजूद पति को अपनी पत्नी की वो बात नहीं पता थी जो पुलिस को पता चल गई थी. अगर पुलिस पति-पत्नी को उनके घिनौने काम करने की वजह से गिरफ्तार नहीं करती तो शायद इस पति को अपनी पत्नी की घिनौनी हकीकत भी नहीं पता चल पाती. दरअसल ये घटना चीन के एक पति-पत्नी की है. पति-पत्नी दोनों ही जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे थे. उनके घिनौने कारनामे की भनक पुलिस के कानों तक पहुंच गई थी. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया. पुलिस से पूछताछ करने पर पत्नी के ऐसे राज सामने आये जिसे सुनकर पति के होश उड़ गये.

देह व्यापार करने वाले पति-पत्नी को जब पकड़ा गया तो पुलिस ने पति से उसकी पत्नी का नाम पूछा जिसने लियू बताया था. साथ ही पति ने अपनी पत्नी की डेट ऑफ बर्थ भी बताई थी. वहीं जब पुलिस ने उसके घर के कागजात खंगाले तो उन पर पत्नी का नाम और उम्र बदला हुआ लिखा था. जिसे देखकर पति के पैरों तले जमीन खिसक गई.

जब पुलिस ने महिला से उसका नाम और जन्म के बारे में पूछा तो महिला काफी देर तक घुमा-फिराकर बातें बनाती रही. बाद में उसने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि उसका लियू नाम नकली है जबकि असली नाम उसका झांग है. इतना ही नहीं महिला ने अपनी असली डेट ऑफ बर्थ भी बताई. पति द्वारा बताई गई डेड ऑफ बर्थ के हिसाब से उसकी पत्नी की उम्र 30 साल है, जबकि कागजात और आईडी कार्ड से पता चला कि महिला 50 साल की है.

हालांकि महिला ने ये तो नहीं बताया कि उसने अपने पति से अपना नाम और अपनी डेट ऑफ बर्थ क्यों छिपाकर रखी थी, लेकिन गैर कानूनी काम करने के जुर्म में दोनों को जेल में बंद कर दिया गया.

Special for You