फेरों से पहले ही दूल्‍हे ने किया ऐसा कांड, मंडप से दुल्हन पहुंच गई अस्पताल

आजकल दुनिया भले ही कितनी भी आगे क्यों न बढ़ गयी हो लेकिन आज भी समाज में कुछ लोग ऐसे हैं जिनकी सोच संकीर्ण है। जो लड़कियों को के लिए काफी घातक साबित हो रही है। दरअसल पंजाब राज्य के संदरूर से ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर तो आपको विश्वास नहीं होगा।

दरअसल आपने गाँव या शहरो मे भी दहेज को लेकर कई सारी घटनाए सुनी होंगी जिसके लिए लोग बहुओं को किस तरह से प्रताड़ित करते है। लेकिन आज जो मामला सामने आया है इसमे एक शादी मे फेरे लेने से पहले दूल्हे ने मंडप में ही दुल्हन को पीटना शुरु कर दिया।

दरअसल फेरों के समय दूल्हे को जब पता चला कि उसे दहेज कम मिला है तो वो मंडप में ही भड़क गया और दुल्हन को पीटना शुरू कर दिया और बगैर शादी किए ही घर लौट गया। लड़की बुरी तरीके से घायल हो चुकी थी इसलिए उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेंहदी व शादी का चूड़ा पहने अस्पताल में डॉक्टर ने लड़की व उसके माता-पिता ने प्रशासन ने इंसाफ दिलाने व कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

लड़की के परिजनों ने बताया की उन्होंने अपनी बेटी रमनदीप कौर की शादी बरनाला के लवप्रीत सिंह से तय की थी। लेकिन इतने गरीब होने के बावजूद उन्होंने अपनी हैसियत से ज्यादा दहेज दिया था फिर भी उन्हे कम लगा और उन्होने लड़की की हालत ऐसी कर दी।

Special for You