बॉयफ्रेंड संग होटल में मस्ती कर रही थी पत्नी, पति आया तो वो भी हो गया शुरु

आगरा। मोहब्बत की नगरी आगरा के एक होटल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ लिया। होटल के कमरे के अंदर अपनी पत्नी को दूसरे युवक के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखने के बाद पति ने उसकी चप्पलों से बुरी तरह पिटाई की। पिटाई के दौरान उसका वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस इस मामले में कोई शिकायत न आने की बात कहकर कार्रवाई से पल्ला झाड़ रही है।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो थाना ताजगंज के एक होटल का बताया जा रहा है। यहां ताजगंज क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ आई थी। बताया जा रहा है कि होटल में बिना आईडी के कमरे मिल जाते हैं। महिला जब कमरे के अंदर प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में थी तो उसी दौरान पीछे से उसका पति कुछ साथियों के साथ आ धमका। उसने युवक और पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। पति ने पत्नी को चप्पलों से पीटते हुए वीडियो बना लिया।

वायरल वीडियो में महिला भी पति को जमकर अपशब्द बोल रही है। बताते चलें कि आगरा में काफी समय से पर्यटन उद्योग पर तंगी की मार है। इस कारण यहां ज्यादातर होटल और फार्म हाउस के मालिक खर्च पूरा न होने के चलते होटल को दूसरों को किराए पर दे देते हैं। किराए पर लेने के बाद मुनाफा कमाने के उद्देश्य से होटलों में वेश्यावृत्ति और युवाओं को अय्याशी के लिए कमरे किराए पर देने का काम शुरू कर दिया जाता है। इसमें होटल चलाने वाले को कम समय में कमरे का ज्यादा किराया मिलता है और कभी अगर पुलिसिया कार्रवाई हो भी गई तो किरायेदार का नाम बदल जाता है। इसके बाद होटल फिर संचालित होने लगता है।

इस कार्रवाई की जद में होटल का मालिक नहीं आता है। ऐसे मामलों में पुलिस भी ऐक्शन से पीछे हटती है, क्योंकि इसके लिए मैजिस्ट्रेट को साथ लेना पड़ता है। फिलहाल इस मामले में थाना ताजगंज पुलिस को कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि हमारे पास इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। पिछले कई महीने से लगातार पुलिस अनैतिक धंधे में लिप्त होटलों और लोगों पर कार्रवाई कर रही है। इस मामले में अभी तक कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। मीडिया से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Special for You