मां के प्रेमी के साथ बेटी के थे अवैध संबंध,एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि….

रोज ऐसे मामलों के बारे में खबरे आती है कि जिनके बारे में जानने के बाद महसूस होता है कि आज के समय में लोगों की घटिया मानसिकता के कारण रिश्तों का कोई महत्व नहीं रहा है।आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसे सुनकर आपका दिल दहल जाएगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला बिहार के आरा जिले से हमारे सामने आया है जहां पर शाहपुर थाना के अंतर्गत सरना गांव में रहने वाली एक महिला के उसके पड़ोसी युवक के साथ अवैध संबंध थे।अवैध संबंध के चलते युवक का अक्सर महिला के घर आना होता रहता था। इसी बीच महिला की बेटी को मां के प्रेमी से प्यार हो गया। जब मां घर नहीं होती थी तो युवक आकर बेटी के साथ अक्सर संबंध बनाता।

रोज ऐसा ही चलता रहा। महिला को शक हो गया था। जब वो किसी काम से घर से बाहर गई तो पीछे से प्रेमी आ गया।दोनो संबंध बनाने में व्यस्त हो गए। लेकिन अचनाक ही महिला घर आ जाती है। सीधा अपने बेटी के कमरे में जाकर देखती है कि उसका प्रेमी उसके बेटी के साथ संबंध बना रहा है।दोनो ने जब महिला को देखा तो वो चौंक जाते है।इस बात से नाराज होकर महिला ने किसी को 12 हजार रूपये में पड़ोसी युवक को जान से मारने की धमकी दे दी। जब हत्याकांड का खुलासा हुआ तो सभी हैरान रह गए। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और जेल में भेज दिया गया है।

Special for You