सुहागरात पर दुल्‍हन साबित हो वर्जिन, इसल‍िए बेचीं जा रही है फेक वर्जन‍िटी टेबलेट

भले ही हम कितने विकसित हो गए हैं लेकिन हमारी सोच अभी भी दकियानूसी वाली है और इसका फायदा बिजनेस करने वाले उठा रहें हैं। एक ऐसी ही घिसी पिटी सोच को लेकर ऑनलाइन कंपनी अमेजन फायदा उठा रही है और वह सोच है लड़की का शादी की पहली रात में वर्जिन लगना।

आपको बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन, वर्जिन‍िटी के नाम पर कैप्‍सूल बेच रहा है और दावा कर रहा है क‍ि पहली रात में वर्जिन‍िटी द‍िखाने के ल‍िए और यौन संबंध के दौरान नकली खून न‍िकालने के ल‍िए महिलाओं द्वारा इस कैप्‍सूल का प्रयोग किया जा सकता है। इस समय यह कैप्सूल चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस कैप्सूल का नाम i-Virgin-Blood for the First Night है। इसको उपयोग करने का तरीका यह है कि शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पहले इसे Vagina (योनि) में रखना होता है। योनि में रखने के बाद जब सम्बन्ध बनाया जाता है तो खून निकलता है। सोच के अनुसार खून निकलने से वर्जिनटी साबित हो जाती है।

इस कैप्‍सूल को बेचने वाली कंपनी का दावा है कि यह उच्‍च गुणवत्ता वाला ब्‍लड पाउडर है और फर्स्‍ट नाइट में नकली खून के ल‍िए है। कंपनी का दावा है कि इससे कोई साइड इफेक्ट नहीं होगा। अमेजन पर इस कैप्‍सूल को 3100 रुपए में बेचा रहा हैं।

इस कैप्सूल की तरह और भी कई ऐसे ब्रांड है जो बाजार में वर्जिनिटी के नाम पर बेचे जा रहें हैं। यह वर्जिनिटी को लेकर हमारी सोच ही है जिससे कम्पनियाँ फायदा ले रही हैं।

Special for You