चाकू और काले धागे का ये उपाय है कमाल, मिलेगा वो सब जिसे पाना चाहते हैं आप

चाक़ू एक ऐसी चीज होती हैं जो आपको हर किसी के घर मिल जाएगी. आमतौर पर चाक़ू का इस्तेमाल सब्जियां और फलों को काटने के लिए किया जाता हैं. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि चाक़ू के द्वारा आप अपनी किस्मत भी चमका सकते है. जी हाँ दोस्तों ये सामान्य सा दिखने वाला चाक़ू ना सिर्फ आपकी किस्मत चमकाएगा बल्कि आपको मालामाल भी बनाएगा. हालाँकि इसका पूरी तरह से लाभ उठाने के लिए आपको कुछ ख़ास उपाय करने होंगे. ये उपाय आपको कई तरह की समस्याओं से छुटकारा दिलाने में मदद केरेंगे.

यदि आपकी नौकरी नहीं लग रही हैं, काम धंधा ठप्प पड़ गया हैं या आप आर्थिक तंगी के शिकार हैं तो ये उपाय आपके बहुत काम आ सकते हैं. लेकिन इस बात का ध्यान रहे कि ये सारे उपाय आपको चुपचाप ही करना हैं. किसी को पता ना चले कि आप इस तरह के कोई उपाय कर रहे हैं. तो अब बिना समय व्यर्थ किए जानते हैं कि आपको इस उपाय को कैसे करना हैं.

काले धागे और चाक़ू के अचूक उपाय

इस उपाय को आजमाने के लिए सबसे पहले बाजार से एक चाक़ू और काला धागा खरीद कर ले आए. इस बात का ध्यान रखे कि आपके द्वारा ख़रीदा गया चाक़ू चार से दस इंच के बीच का ही होना चाहिए. अब आपको काले धागे की सहायता से इस चाक़ू को पूरी तरह कवर करना होगा. इसके लिए आप चाक़ू पर काला धागा तब तक लपेटते जाए जब तक कि ये इससे पूरी तरह कवर नहीं हो जाता हैं. याद रहे कि चाक़ू का कोई भी हिस्सा दिखाई नहीं देना चाहिए. चाक़ू पूरी तरह से इस काले धागे से ढका होना चाहिए. चलिए अब जानते हैं कि आपको अलग अलग समस्याओं के लिए इस चाक़ू का इस्तेमाल कैसे करना हैं.

यदि आप आर्थिक तंगी से परेशान हैं और चाहते हैं कि घर में ढेर सारा पैसा आए तो आपको ये काले धागे वाला चाक़ू उस स्थान पर रखना चाहिए जहाँ आप अपना धन रखते हैं. ऐसा करने से आपके धन में वृद्धि होगी और पैसा जल्दी खर्च भी नहीं होगा. इस उपाय से घर में नकारात्मक उर्जा भी नहीं आती हैं.

यदि आपको बिजनेस में फायदा नहीं हो रहा हैं या आपकी दूकान पर ज्यादा ग्राहक नहीं आते हैं तो आप इस चाक़ू को दूकान या ऑफिस में लटका दे. ऐसा करने से धंधा पानी तेज़ी से चलने लगता हैं.

यदि आपकी कई कोशिशों के बाद भी कोई जॉब नहीं मिल रही हैं तो इस चाक़ू को सोते समय तकिए के नीचे रखे. ऐसा करने से नौकरी जल्दी मिल जाती हैं.
यदि घर में अधिक लड़ाई झगड़ा होता हैं या माहोल नेगेटिव उर्जा से भरा रहता हैं तो इस चाक़ू को आप घर के आँगन में रख दे. ऐसा करने से घर में सकारात्मक उर्जा प्रवेश करेगी और नकारात्मक उर्जा बाहर जाएगी.

यदि आप नाम, रुतबा, पैसा और सफलता हासिल करना चाहते हैं तो इस चाक़ू को अपने घर के मुख्य द्वार पर लटका दे. ऐसा करने से ये आपके लिए अच्छी किस्मत लाएगा और आपको धन और शोहरत की
प्राप्ति होगी.

Special for You