दोस्त की पत्नी व सास से शारीरिक संबंध बनाने लगा युवक, हवस की अंधी आग का ऐसा अंत, जानने लायक है

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने दोस्त की पत्नी व सास से अवैध संबंध रखने वाले युवक की गला दबाकर हत्या कर दी थी। मिली जानकारी के मुताबिक, बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित नट की मढैया में रहने वाले एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव गांव स्थित बरात घर में लहूलुहान अवस्था में मिला था। मृतक युवक की पहचान मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले मिलन के रूप में हुई। रविवार देर रात हुई हत्या के पर्दाफाश में जुटी पुलिस के सामने चौंकाने वाले तथ्य प्रकाश में आए हैं। पुलिस ने 12 घंटे में हत्या के तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

बीटा दो कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि प्लंबर का काम करने वाले युवक मिलन की हत्या उसके ही तीन दोस्तों ने गला दबाकर की और पहचान छुपाने के लिए चेहरे को ईंट से बुरी तरीके से कुचल दिया। जांच में पता चला है कि मिलन के अपने दोस्त की पत्नी व उसकी सास से अवैध संबंध थे। अवैध संबंध का युवक के दोस्त ने विरोध किया था जिस बात को लेकर विवाद हुआ और आरोपित ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर मिलन की हत्या कर दी। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के आरोप में पुलिस ने मिलन के तीन दोस्त कृष्ण, अरुण व पप्पू को गिरफ्तार किया है। तीनों ही बुलंदशहर के रहने वाले हैं। हत्या में शामिल दो अन्य आरोपी तभी फरार चल रहे हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

रात में 2 बजे गया था घर

पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक मिलन कई बार अपने दोस्त की पत्नी से अवैध संबंध बनाने के लिए रात दो बजे उसके घर चला जाता था। यह बात 5 दिन पहले आरोपित को पता चली तो उसने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। यह भी पता चला है कि जान गंवाने वाले शख्स के न केवल दोस्त की पत्नी, बल्कि दोस्त की सास से भी अवैध संबंध थे।

Special for You