पूजा भट्ट की तरह महेश भट्ट ने अब आलिया को भी किया Kiss , तेजी से वायरल हो रही है तस्वीर

महेश भट्ट बॉलीवुड के एक जाने माने फिल्म निर्देशक हैं, महेश के अलावा उनकी बेटी पूजा भी इन दिनों फिल्म निर्देशन में अपने हाथ आजमा रही हैं। साथ ही पूजा भट्ट एक एक्ट्रेस भी हैं। बता दें कि महेश भट्ट और पूजा भट्ट का विवादों से गहरा नाता रहता है। इसी कड़ी में महेश भट्ट एक बार फिर से अपने विवादित हरकतों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक बार महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा को सरेआम किस कर दिया था, इस वजह से उनकी काफी किरकिरी भी हुई थी। और उन्हें कई तरह की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। इसके बावजूद महेश ने ये ट्वीट किया था कि अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता। इसके बाद सोशल मीडिया पर महेश भट्ट मुरदाबाद के भी नारे लगे।

महेश ने आलिया को किया किस…

इसी बीच उनसे जुड़ा एक नया विवाद इन दिनों सामने आ रहा है, जो इन दिनों खूब चर्चा में है। खबरों की मानें तो उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें महेश भट्ट आलिया को किस कर रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद फिर से काफी बवाल मच गया है। हालांकि इस तस्वीर की पुष्टि अभी नहीं हुई है।

बता दें कि डायरेक्टर महेश भट्ट का विवादों से गहरा नाता है, उनके साथ कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम अब तक जुड़ चुके हैं। साथ ही उन पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लग चुके हैं। कहा जाता है कि महेश भट्ट लड़कियों का इस्तेमाल करते हैं और कम उम्र की लड़कियों को अपना शिकार बनाते हैं। बता दें कि महेश भट्ट पर अपनी ही बेटी पूजा भट्ट के साथ इंटीमेट होने के आरोप लग चुके हैं और अब दूसरी बेटी आलिया को किस करने का मामला सामने आ रहा है। ऐसे में लोगों के ये आरोप कि महेश लड़कियों का इस्तेमाल करते हैं, बहुत हद तक सही साबित होता हुआ दिख रहा है। बहरहाल आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि महेश भट्ट ने कैसे अपनी बेटी को खुलेआम किस किया…

बड़ी बेटी पूजा को भी कर चुके हैं किस…

बता दें कि महेश भट्ट का विवादों से गहरा नाता है। ऐसा ही एक मामला था, जब उन्होंने अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी की इच्छा जताई थी और उनसे लिप किस किया था। बता दें कि महेश ने अपनी बेटी पूजा के साथ एक मैग्जीन के लिए बोल्ड फोटो शूट करते समय उनसे लिप लॉक किया था।

कहा जाता है कि महेश भट्ट अपनी फिल्मों में नई एक्ट्रेस को रोल देने के लिए बुलाते हैं और फिर उनकी मजबूरी का फायदा उठाते हैं। इसी कड़ी मेें सुशांत की गर्लफ्रेंड से भी महेश का नाम इन दिनों जोड़ा जा रहा है। माना जा रहा है कि रिया और महेश रिलेशनशिप में थे और सुशांत की आत्महत्या मेें महेश भट्ट की भूमिका भी है।

सुशांत की आत्महत्या से पहले महेश का नाम जिया खान की आत्महत्या से भी जुड़ चुका है। ऐसे मामलों में महेश हमेशा से विवादों में घिरे रहे हैं। अपने बेटी के साथ किस करने, अभिनेत्रियों के साथ अफेयर्स और ऐसे अनेक मामलों में महेश विवादों से घिर चुके हैं।

Special for You