पुरुषों को सेक्स के लिए उत्तेजित करने के लिए महिलाए करती है ये काम

जब महिलाओं को मासिक धर्म होता है तो उसके तकरीबन 2 हफ्ते के बाद महिलाओं में प्रजनन क्षमता बढ़ जाती है और उनका सेक्स करने का बहुत मन करता है. यह समय मां बनने के लिए सबसे अच्छा समय माना जाता है.

मौसम से भी महिलाओं की सेक्स लाईफ पर फर्क पड़ता है, जैसे वसंत, पतझड़, बरसात और सर्दी में उनकी सेक्स करने की भावना बढ़ जाती है.

महिलाओं की शराब पीने के बाद सेक्स के प्रति उत्तेजना बढ़ जाती है और वो संबंध बनाने के लिए राजी हो जाती हैं. अल्कोहल लेने के बाद महिलाएं सेक्स को और अच्छे से इंज्वाय करती हैं.

महिलाएं पुरुषों के मुकाबले ज्यादा पॉर्न फिल्में देखती हैं और ये फिल्में देखने के बाद महिलाओं में सेक्स करने की इच्छा यकायक जागृत हो जाती है.

सेक्स की बात की जाए तो अक्सर पुरुष समझ नहीं पाते कि उनकी महिला पार्टनर कब और कैसे उत्तेजित होती है. देखा गया है कि पुरुषों से ज्यादा महिलाएं सेक्स के लिए उत्साहित होती हैं.

ये कई बार रिसर्च में सामने आ चुका है. लेकिन वहीं सेक्स को लेकर दोनों के विचार भी अलग होते हैं. कई बार पुरुष ये सोचकर कन्फ्यूज हो जाते हैं .

महिलाओं की सेक्सुअल फीलिंग्स कब, कैसे और क्या होती हैं? इसी का जवाब आपको यहां मिलेगा कि असल में महिलाएं कब ज्यादा सेक्सी फील करती हैं.

Special for You