पत्‍नी ने खाई थी सेक्स नहीं करने की कसम, 22 महीने तक पति करता रहा बर्दाश्त, फिर एक दिन…

अहमदाबाद। गुजरात के जिले अहमदाबाद में पुलिस ने 32 साल की महिला के खिलाफ अपने पति को आत्महत्‍या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। उसके पति ने हाल ही में आत्‍महत्‍या कर ली। उसे शिकायत थी कि 22 महीने की शादी के दौरान उसकी पत्‍नी ने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाने दिए।

पुलिस ने जयंती वकील चॉल की रहने वाली गीता परमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह केस महिला के मृत पति सुरेंद्र सिंह की मां मुली परमार (55) की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है।

अक्‍टूबर 2018 में हुई थी शादी
मुली ने शहरकोटदा पुलिस स्‍टेशन में दर्ज अपनी एफआईआर मे बताया कि उनका बेटा सुरेंद्र सिंह एक रेलवे कर्मचारी था। उसका साल 2016 में पहली पत्‍नी से तलाक हो गया। इसके बाद अक्‍टूबर 2018 में उसकी दूसरी शादी गीता से हुई। गीता भी इससे पहले अपने दो पतियों को छोड़ चुकी थी।

पत्‍नी ने खाई थी पति के साथ न सोने की कसम
मुली ने एफआईआर में लिखवाया है, ‘एक बार मैं जब अपने बेटे के कमरे गई तो देखा कि मेरा बेटा ओर बहू अलग-अलग बिस्‍तरों पर सो रहे हैं। पूछने पर मेरे बेटे ने बताया कि उसने अभी तक अपनी पत्‍नी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बना पाए क्‍योंकि उसकी पत्‍नी ने कसम खाई है कि वह अपने पति के साथ कभी नहीं सोएगी।’

डिप्रेशन में चला गया था प‍ति
मुली ने आरोप लगाया है कि इसी वजह से उनका बेटा मानसिक तनाव में रहता था। इसी बात पर उसके बेटे और बहू के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होने लगा। इसके बाद बहू अपने मायके चली गई और बेटे ने भी उसका फोन ब्‍लॉक कर दिया लेकिन तब से वह डिप्रेशन में चला गया। पिछली 27 जुलाई को जब परिवार वाले एक अंतिम संस्‍कार में बाहर गए हुए थे तो घर में अकेले सुरेंद्र सिंह ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली।

Special for You