प्रेमी और पति के साथ एकसाथ बनाती थी संबंध, ससुर को लगा पता तो…

कैथल। पति की उपस्थिति में ही पत्नी विवाहेत्तर संबंध बनाए हुए थी। प्रेमी अक्सर उसके घर पर आया जाया करता था। पति कुछ कहने के बजाय पत्नी की मदद ही करता था, लेकिन यह बात महिला के ससुर को नागवार गुजरी। ससुर ने महिला के प्रेेेेमी के घर आने पर आपत्ति जताई। बस, फिर महिला ने ससुर को रास्ते से हटाने की योजना बना दी। उसने पति व अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की हत्या कर दी।

घटना तीन अगस्त की रात की है। स्वजनों ने बिना पोस्टमार्टम करवाए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। वारदात का तीन दिन बाद खुलासा होने पर मामले की शिकायत कलायत थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर आरोपित बेटे, पुत्रवधू और प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित पति, पत्नी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में राजकुमार ने बताया कि उसका चाचा रामेश्वर तीन अगस्त को मकान के ऊपर वाले कमरे में शव मिला था। इसकी सूचना रामेश्वर के बेटे कंवरभान ने दी। बताया कि उसका पिता कमरे में मृत पड़ा है। जब वे चाचा के मकान में गया तो चाचा राममेश्वर मृत पड़ा हुआ था। चेहरा पूरा जला हुआ था। परिवार सदमे में होने के कारण ग्रामीणों ने रात का समय होने के चलते शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित कंवरभान ने वारदात के तीन दिन बाद गांव निवासी ब्लॉक समिति राममेहर के सामने इस वारदात का खुलासा कर दिया। इसके बाद परिवार के सदस्यों को जानकारी मिली कि उसके चाचा राममेश्वर की अचानक मौत नहीं हुई बल्कि हत्या की गई है। इस हत्याकांड को किसी और ने नहीं बल्कि मृतक के बेटे कंवरभान, उसकी पत्नी मंजू और उसके प्रेमी ने मिलकर अंजाम दिया है। मंजू से मिलने के लिए उसका प्रेमी घर आता था, जो उसके चाचा रामेश्वर को पंसद नहीं था। बताया जा रहा है कि आरोपितों ने तेजाब डालकर इस वारदात को अंजाम दिया।

Special for You