जब महिलाओं को मर्द का नहीं मिलता साथ तो ऐसे करती हैं खुद को शांत

सेक्स शरीर की जरूरत है। लड़कों की तरह लड़कियां भी इसकी आदि होती है। कई महिलाओं को सख्‍त चीजों से हस्‍तमैथुन करने का शौक होता है। ऐसी महिलायें मोमबत्तियों का प्रयोग करती है, और मोमबत्तियों को अपने गुप्‍तांग में डालकर आनंद लेती है। कुछ महिलाऐं मोमबत्तियों पर उपर से कण्‍डोम लगा कर इसे प्रयोग में लाती है क्‍योंकि हस्‍तमैथुन के दौरान यह एक बेहतर अहसास भी देता है।

सब्जियां: महिलाएं हस्‍तमैथुन के लिए सब्जियों का भी प्रयोग करती है। सब्जियों में विशेष प्रकार से वो ककड़ी, गाजर, हरी बैंगन या मूली का प्रयोग करती है।

केला: महिलाऐं जब केले का सेवन करती है तो उन्‍हे वो बहुत ही स्‍टाइल और पैशनेट तरीके से खाती है। कुछ ऐसे ही वो केले का प्रयोग हस्‍तमैथुन के लिए भी करती है।

कुर्सी: कुछ महिलायें काम-काज आदि करने के दौरान ही उत्‍तेजित हो जाती है, और इस समय वो आस-पास मौजुद कुर्सियों का प्रयोग भी हस्‍तमैथुन के लिए करती है।

शराब की बोतल: कुछ महिलाएं शराब की बोतल का भी प्रयोग हस्‍तमैथुन के लिए करती है। इसका मुख्‍य कारण यह होता है कि वाइन की बोतल का आगे का सिरा पतला होता है जो कि आसानी ने गुप्‍तांग में प्रवेश कर जाता है।

Special for You