पार्टनर ने किया है किसी और के साथ Sex? ऐसे करे पता

अगर आपको लगता है कि उनकी आपके साथ सेक्स में रुचि कम हो गई है तो इस ओर ध्यान दें। इसके पीछे हमेशा मेडिकल इश्यूज ही नहीं बल्कि ऐसा भी हो सकता है कि वह अपनी शारीरिक जरूरतें कहीं और पूरी कर रहे हों। कुछ पुरुषों का जब कहीं अफेयर होता है तो उनकी सेक्स की इच्छा बढ़ भी जाती है, इस ओर भी ध्यान दें। क्या आपको ऐसा लगता है कि उनके सेक्स करने का तरीका बदल गया है? आपको लगता है कि अचानक वह नए तरीके और पोजिशंस ट्राइ करने लगे हैं।

ये भी पढें : मेरा स्पर्म काउंट बहुत कम है, मैं इसे कैसे बढ़ा सकता हूं?

सेक्स करने के उनके तरीके में आए अचानक बदलाव, इस बात का संकेत है कि वह अपनी सेक्शुअल स्किल्स किसी नए पार्टनर के साथ ट्राइ कर रहे हैं। अगर आपका पार्टनर अचानक अपने लुक और हाइजीन के प्रति ज्यादा सचेत हो रहा है तो साथ में आपको भी अलर्ट होने की जरूरत है। और ऑफिस से आने के तुरंत बाद अगर उन्हें नहाने की जल्दी रहती है तो भी ध्यान रखें, यह सुबूत मिटाने की कोशिश भी हो सकती है।

ये भी पढें : सैनिटरी पैड खरीदने से पहले लड़किया जान ले ये ख़ास बाते….

पार्टनर का किसी और के साथ अफेयर है तो उनकी हर डिवाइस पर पासवर्ड जरूर होगा। हालांकि पासवर्ड होना हमेशा बेवफाई का सुबूत ही नहीं फिर भी उनका वॉशरूम या स्टडी तक में फोन लेना जाना आपके लिए वॉर्निंग साइन है। रिलेशनशिप और आप में रुचि कम होने लगे तो यह भी इस बात का संकेत है कि उनको कोई और मिल गया है। एक पुरुष अगर सेक्शुअली और इमोशनली किसी और से जुड़ाव रखता है तो उसके पास आपके और आपकी समस्याओं के बारे में सोचने का वक्त नहीं होगा। वह आपसे दूर रहने के बहाने ढूंढ़ेगा।

Special for You