स्किन फिट ड्रेस में लड़किया अपनी पैंटी लाइन को इन तरिको से छुपा सकती है, जानिए

आजकल की लड़किया बेहतरीन फिगर पाने के लिए वे सेक्सी और स्किन फिट ऑउटफिट चुनती है। जो देखने में काफी अच्छे लगते है। लेकिन अगर आपके इन ऑउटफिट्स में से आपके बैक से पैंटी लाइन दिख रही है तो ये न केवल आपके लुक को खराब करने का काम करेगी। और कई बार आपको शर्मिंदा भी होना पड़ सकता है।

सामान्यतौर पर देखा जाए तो स्किन फिट ड्रेसेस में से पैंटी लाइन को छिपाना काफी मुश्किल होता है। लेकिन कुछ तरीके है जिनकी मदद से आप इन पैंटी लाइन को छिपाकर अपनी स्किन फिट ड्रेस बड़ी आसानी से पहन सकती है।तो आइये जानते है उन ट्रिक्स के बारे में –

# आजकल बाजार में नो सीम अंडरवियर (यानी जिनमे पैंटी लाइन नहीं होती) मौजूद है जिन्हे आप स्किन फिट जीन्स और फिटेड ड्रेस के साथ आसानी से पहन सकती है। अगर आप इनका चयन नहीं करना चाहती तो आप इलास्टिक वाली अंडरवियर चुन सकती है। इस तरह की पैंटीस में कॉटन पैंटीस की तरह लाइन नहीं होती। वैसे आप चाहे तो हाई वैस्ट पैंटी भी ट्राई कर सकती है वे आपके बट्स को पूरी तरह ढक देती है जिससे पैंटी लाइन दिखना तो दूर फील भी नहीं होती।

# इसके साथ ही आपको इस बात का भी ध्यान रखना होगा की कभी भी लाइट शेड के कपड़ों के साथ डार्क कलर की पैंटी न पहनें। ऐसा करने से आपकी ड्रेस से पैंटी लाइन ही नहीं बल्कि वह पूरी दिख सकती है। इसलिए अपने वॉर्डरोब में हर कलर की पैंटी रखें। इससे आपको ड्रेस से साथ पैंटी मैच करने में मुश्किल नहीं होगी।

# बहुत ही कम महिलाएं है जो इसके बारे में जानती है लेकिन जो जानती है वे इसका बखूबी इस्तेमाल भी करती है। थॉन्ग एक तरह की स्टाइलिश पैंटी होती है जो आपके बट्स के काफी छोटे हिस्से को कवर करती है इससे आपकी ड्रेस से पैंटी लाइन नहीं दिखती। वैसे बता दें, शुरू में आपको इसे पहनने में थोड़ा अनकम्फर्टेबल होगा लेकिन कुछ समय बाद उनकी आदत हो जाएगी।

# बैक से पैंटी लाइन दिखने का मुख्य कारण बहुत टाइट फिटिंग के कपडे पहनना होता है। क्योंकि अगर आप बहुत टाइट फिटिंग के कपडे पहनती है तो यह आपकी स्किन पर चिपक जाते है जिससे पतली सी पैंटी लाइन भी कपड़ों से दिखने लगती है। इसलिए हलके लूज़ कपड़ें ही पहने। अगर आपको फिटिंग के कपडे पहनना पसंद है तो अन्य तरीकों का भी इस्तेमाल कर सकती है।

# अगर आप वाकई इस समस्या से छुटकारा पाना चाहती है तो उसके लिए आपको कुछ फैब्रिक्स को अवॉयड करना होगा। यानी अपने अपने वार्डरोब से बहुत अधिक पतले फैब्रिक वाले कपड़ों को निकालना होगा। जी हां, क्योंकि जिन ड्रेस के फैब्रिक बहुत पतले होते है उनकी वजह से भी आपकी पैंटी लाइन शो होती है। पेंट हो, स्कर्ट हो या कोई भी पार्टी ड्रेस क्यों न हो उन्हें खरीदते समय उनका फैब्रिक देख लें और यह बात ध्यान में रखें। और साथ ही इन्हे खरीदने से पहले ट्राई जरूर करें।

Special for You