वर्दी के रौब में आधी रात को खुलवाया पार्लर, और मालकिन के साथ करने लगा

कानपुर: यूपी पुलिस द्वारा कानपुर में वर्दी को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने हाई प्रोफाइल इलाके में बने एक ब्यूटी पार्लर को आधी रात में खुलवाकर महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें की। घटना थाना स्वरूप नगर इलाके की है। दरअसल पूरा मामला कुछ यूं है कि कानपुर में एक महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए दो पुलिसकर्मियों की सीसीटीवी फुटेज वायरल हुई है। मामला थाना स्वरूप नगर शहर के हाई प्रोफाइल इलाके में बने एक ब्यूटी पार्लर का है।

वायरल सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक 28 जुलाई की रात 10 बजे दो सिपाही सुनील नागर और अंकित प्रधान सादी वर्दी में पार्लर का दरवाजा खुलवाते हैं। पार्लर का मालिक दरवाजा खोलता है और दोनों सिपाही अंदर घुस जाते हैं। इसके बाद पार्लर में अंकित नाम का सिपाही पार्लर मालिक की पत्नी को लेकर ऑफिस में घुसता है और कुर्सी पर बैठाकर उसके साथ गंदा हरकतें करने लगता है।

पति की पिटाई
पुलिस वाले पार्लर मालिक की पत्नी के गाल पर हाथ रखते हैं। इसके बाद उसके पैरों पर भी हाथ फेरते है। सिपाही की इस अभद्रता का पति और पत्नी दोनों विरोध करते हैं, जिसके बाद पति को दूसरे हॉल में ले जाकर दोनों पुलिसकर्मी पत्नी के सामने ही पीटते हैं। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

कब होगी कार्रवाई
वहीं इस घटना की रिकॉर्डिंग सामने आने के बाद भी अब तक पुलिसकर्मियों पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वेस्ट कानपुर के एसपी अनिल कुमार ने घटना को गंभीरता से लेते हुए कहा कि घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Special for You