सड़क पर नग्न हालत में निकली महिला, पकडने में फूल गई पुलिस की सांस

demo pic
demo pic

अहमदाबाद। गुजरात के शहर राजकोट में शुक्रवार शाम एक पॉश इलाके में अजीब सी स्थिति देखने को मिली। राजकोट के मोटा मावा इलाके में एक मानसिक विक्षिप्त महिला के निर्वस्त्र होकर सड़क पर निकलने के कारण इलाके में कुछ देर के लिए असहज स्थितियां बन गईं। इस दौरान सड़क पर निर्वस्त्र घूम रही महिला को पुलिस और वीमन हेल्पलाइन के लोगों ने कपड़े पहनाने और रोकने का प्रयास किया। हालांकि तमाम कोशिश के बीच काफी देर तक बाजार में महिला को नहीं रोका जा सका।

बताया जा रहा है कि कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस और वीमन पावर लाइन के जवानों को ये बताया था कि 50 साल के आसपास के उम्र की एक महिला जो कि मानसिक रूप से बीमार लग रही, वह बाजार में निर्वस्त्र हालत में घूम रही है। इसपर मौके पर पहुंचे 181 वीमन पावर लाइन वॉलिटियर्स ने पुलिस के साथ सड़क पर घूम रही महिला को देखा।

कोशिशें हुई नाकाम
इस दौरान महिला को वॉलिंटियर्स ने कपड़े पहनाने की कोशिश की, लेकिन महिला कपड़े फेंककर फिर से सड़क पर घूमने लगी। इसके बाद पुलिस के लोगों ने उसे काबू में किया और फिर 181 हेल्पलाइन के वॉलिंटियर्स उसे अपने साथ लेकर गए। राजकोट तालुका पुलिस थाने के इंस्पेक्टर जेवी ढोला ने कहा कि महिला को दो बार कपड़े पहनाने की कोशिश हुई लेकिन उन्होंने हर बार कपड़े उतार कर फेंक दिए।

पहचान तलाश रही पुलिस
पुलिस सूत्रों ने कहा कि महिला का नाम अभी पता नहीं चल सका है, लेकिन उनकी उम्र 50 वर्ष के आसपास है। वह ठीक से हिंदी और गुजराती दोनों ही भाषाएं नहीं बोल पा रही हैं। ऐसे में हम अभी उनकी पहचान का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

Special for You