सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री: सर दवा खाकर सोते रहते थे, रिया मैम करती थी पार्टी

पटना : सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री की जांच करने बिहार से मुंबई पहुंची बिहार पुलिस ने दिवंगत अभिनेता के बॉडीगार्ड से पूछताछ की. बॉडीगार्ड ने बिहार पुलिस को बताया कि है कि ”सर, आयरनमैन थे. बिल्कुल मस्त आदमी. मुझे छोटे भाई की तरह मानते थे.”

इसके बाद बॉडीगार्ड ने कहा कि लेकिन, जबसे रिया मैम उनकी लाइफ में आयीं, उसके बाद सर बीमार रहा करते थे. वह दवाइयां खाकर सोये रहते थे, जबकि रिया मैम दूसरे कमरे में पार्टी करती थी. रिया मैम की पूरी फैमिली आती थी. सारा सामान हम ही लोग मार्केट से लाते थे. सर बीमार रहते थे और इधर अक्सर पार्टी चलती थी. पैसा रिया मैम, उनके भाई शोवित पर खर्च होते थे.”

धीरे-धीरे कर्मचारियों को हटाया गया. रजक था, अशोक था. अन्य लोगों को भी हटा दिया गया. हमलोग भी बहुत मिलने नहीं आ पाते थे. कहा जाता था कि सर सो रहे हैं. सर की दवाइयां मैं ही लाने जाता था. दवाइयां लेते समय मेडिकल स्टोर वाला पूछता था कि ये दवाएं किसके रिफ्रेंस से चल रही हैं, तब डाउट होता था. लेकिन, हम कुछ कर नहीं पाते थे. बॉडीगार्ड ने कहा कि जरूरत पड़ी, तो मैं कोर्ट में भी बोलूंगा. सर के परिवार को न्याय मिलना चाहिए.

सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते का डिटेल मिलने के बाद बिहार पुलिस की जांच तेज हो गयी है. बांद्रा स्थित कोटक महिंद्रा की शाखा में सुशांत का बैंक एकाउंट था. उससे 26 नवंबर, 2019 को सबसे ज्यादा राशि की निकासी की गयी. होटल और दिल्ली की फ्लाइट के टिकट और अन्य मद में 5.66 लाख रुपये खर्च हुए हैं. वहीं, उसी दिन दो करोड़ रुपये का एक टर्म डिपॉजिट कराया गया है. जिस एकाउंट नंबर से यह डिपॉजिट कराया गया, उसकी जांच बिहार पुलिस कर रही है.

इतनी निकासी के बाद करीब ढाई करोड़ रुपये ही खाते में बचे थे. यह वही बैंक खाता है, जिससे 15 करोड़ रुपये गबन करने का आरोप सुशांत के पिता ने अपनी प्राथमिकी में लगाया है. इसके अलावा अन्य दो बैंक एकाउंट की भी जांच की जा रही है.

Special for You