भाग्यश्री ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर फैन्स की हुई सिटटी-पिटटी गुम

नई दिल्ली | फिल्म मैंने प्यार किया से सबका दिल जीतने वालीं भाग्यश्री सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने कई वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने पति के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पति के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। आप देखें कि कैसे भाग्यश्री के पति हिमालय ने बैलेंस किया हुआ है। फैन्स को दोनों का यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और सभी दोनों की बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि ये वीडियो पुराना है।

दरअसल, हाल ही में हिमालय की कंधे की सर्जरी हुई है। भाग्यश्री ने हॉस्पिटल से हिमालय की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘सर्जरी पूरी हुई। ये ऐसा समय नहीं है जब आप किसी अस्पताल के पास जाना पसंद करते हैं लेकिन दुर्भाग्य से एक एक्सीडेंट के चलते हमें ऐसा करना पड़ा। डॉ दिनशॉ पर्दीवाला ने शानदार काम किया है। मैं अंबानी स्टाफ, डॉक्टर्स और नर्सेस का शुक्रिया अदा करती हूं। कोरोना पॉजिटिव मरीज और स्टाफ दूसरे फ्लोर पर मौजूद थे तो ऐसे में किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई। मैं अपने सभी चाहने वालों को धन्यवाद देना चाहती हूं। हम जल्द ही घर लौटेंगे’।

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने बताया था कि उनके दोनों बच्चे अभिमन्यु और अवंतिका ने उन्हें एक्टिंग करने के लिए काफी मोटिवेट किया है। बता दें कि भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में काम किया था। इस फिल्म से वह काफी पॉपुलर हो गई थीं। लेकिन फिर उन्होंने शादी कर ली थी और शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक ले लिया था। हालांकि बाद में भाग्यश्री ‘कच्ची धूप’, ‘कागज की कश्ती’ और ‘लौट आओ तृषा’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। अब वह जल्द ही सुपरस्टार प्रभास की फिल्म में नजर आने वाली हैं।

बता दें कि भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी ने फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब वह शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आएंगे।

Special for You