सीने में धंसी थी गोली, थाने पहुंचे युवक को देख हैरान रह गई पुलिस

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के तितावी थाने में उस समय हड़कंप मच गया, जब घायल अवस्था में एक युवक थाने पहुंचा और कुछ बाइक सवार युवकों पर गोली मारने का आरोप लगाया. उस युवक के सीने पर गोली लगी हुई थी. आनन-फानन में वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों की गिरफ़्तारी के प्रयास में जुट गई है.

दरअसल, ये मामला तितावी थाना क्षेत्र के हैदरनगर मार्ग का है. जहां मोनू नाम का युवक दौड़ लगा रहा था तभी कुछ बाइक सवार युवक को गोली मारकर फरार हो गए. जिसके बाद घायल अवस्था में युवक भागता हुआ थाने पहुंचा और अपने साथ हुई घटना की सूचना पुलिस को दी.

युवक को गोली मारे जाने की सूचना से थाने में मौजूद पुलिसकर्मी चौंक गए. जिससे बाद पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी राम मोहन शर्मा ने बताया कि हैदरनगर निवासी मोनू पुत्र सुरेश सड़क पर दौड़ लगा रहा था तभी कुछ लोग बाइक से आए और गोली मारकर चले गए.

घायल युवक ने पुलिस को बताया कि उसका कुछ दिनों पहले झगड़ा हुआ था. जिसके बाद जब वह सुबह दौड़ने निकला तभी अचानक पीछे से कुछ बदमाशों ने हमला बोल दिया और उसे गोली मारकर फरार हो गए.

पुलिस का कहना है कि, प्रथम दृष्टया में ये मामला संदिग्ध लग रहा है. फिलहाल इलाज के लिए युवक को अस्पताल भेज दिया गया है. जांच की जा रही है जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

Special for You