आसमान से उडता हुआ आया ड्राईवर, महिला को लगा जैसे प्रलय आ गया, फिर..-देंखे वीडियो

बेंगलुरू में एक महिला सड़क पर जा रही थी। अचानक एक शख्स हवा में उड़ता हुआ आया और इतनी जोरदार टक्कर मारी कि महिला जमीन पर गिर गई। हादसा इतना खतरनाक था कि महिला को 52 टांके आए। सोशल मीडिया पर घटना का शॉकिंग सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है।

-देंखे वीडियो

देखा जा सकता है कि टीसी पाल्या रोड पर एक तार झूल रही है। वो इतनी ढीली है कि हवा से होते हुए सड़क को चूम रही है। तार ऑटो के पहिए में उलझती है। ऑटो ड्राइवर उसे निकालने की कोशिश करता है। सड़क से गुजरता एक वाहन तार से उलझता है। फिर तार में जोरदार खिंचाव आता है और उसका फोर्स ऑटो ड्राइवर को हवा में दूर फेंक देता है।

इससे ऑटो चालक पैदल जा रही एक महिला पर जा गिरता है, जिनका नाम सुनीता बताया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना 16 जुलाई की सुबह 11.34 बजे हुई। तब 42 वर्षीय सुनीता टीसी पाल्य जंक्शन के होटल अन्नपूर्णेश्वरी की तरफ जा रही थीं। सुनीता ने मुंबई मिरर से कहा, ‘यह सब कुछ अचानक हुआ।’

उन्होंने कहा कि किसी ने मेरा नाम लिया। मैं जैसे ही पल्टी, मैंने देखा एक ऑटो ड्राइवर अंजनेया (भगवान हनुमान) की तरह उड़ता हुआ मेरी तरफ आ रहा है। फिर वो मुझ से टकराया और मैं जमीन पर गिर गई। मेरे गले से खून बह रहा था। मैं वहीं बैठ गई और मदद का इंतजार करने लगी। किस्मत से सुनीता के पति कृष्णामुर्ति पास में ही काम करते थे। वे तुरंत पत्नी को लेकर अस्पताल गए जहां सुनीता को 52 टांके लगाए गए। जमीन पर तार झूलने के चलते पुलिस ने टेलीकॉम कंपनियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

Special for You