महिला सिपाही पर बिगड़ी गई दारोगा की नियत, बिजली भागी तो थाने में ही…

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में एक महिला पुलिसकर्मी ने अपने ही महकमे के एक दारोगा पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक महिला पुलिसकर्मी जो कि कांस्टेबल है कि तैनाती महम्मदपुर थाना में है. आरोप है कि जब थाना में बिजली नहीं थी और वो सीढ़ी पर थी उसी वक्त दारोगा अवधेश कुमार सिंह ने उसे पीछे से आकर पकड़ लिया और साथ छेड़खानी की.

एसपी से की लिखित शिकायत

इस बाबत महिला पुलिसकर्मी ने एक लिखित शिकायत गोपालगंज के एसपी को दे दी है जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए पूरी घटना को विस्तार से बताया है. महिला पुलिसकर्मी का दावा है कि इस घटना को उनकी एक सहकर्मी ने देखा भी है. इधर इस मामले में गोपालगंज के एसपी मनोज तिवारी ने कहा है कि जांच के लिए आदेश दे दिए गए है. जांच के बाद जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी वो की जाएगी.

पुलिस महकमे ने भी कार्रवाई की मांग

महिला गार्ड से छेड़खानी मामले में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन ने भी कार्रवाई करने को कहा है साथ ही आरोपी एसआई को बर्खास्त करने की मांग की है. अपने साथ हुई छेड़खानी की इस घटना के बाबत SP से की गई शिकायत की एक कॉपी पीड़ित महिला गार्ड ने बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन को भी भेजी है. पीड़ित महिला द्वारा मिली शिकायत कॉपी के बाद बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन ने महिला के साथ हुई इस घटना निंदा की है.

जेल भेजने की मांग
एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने इस मामले में ग़ोपालगंज SP मनोज तिवारी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने कहा है कि ऐसे हैवान पुलिसवाले को गिरफ्तार कर तुरंत जेल भेजा जाए साथ ही उन्होंने यह भी मांग की है कि आरोपी SI अवधेश कुमार सिंह को सेवा से बर्खास्त किया जाए.

Special for You