पत्नी को हुआ कोरोना, पति ने पहचानने से किया इंकार, इसके बाद हुआ…

जयपुर, भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार इजाफा हो रहा है। रोज हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं। रविवार को देश में पहली बार एक दिन में 50 हजार से अधिक पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके साथ ही अब देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 14,34,476 हो गई है।राहत की बात यह है कि इस महामारी से पीड़ित मरीजों के स्वस्थ होने की संख्या में भी काफी इजाफा हुआ है। आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ से सामने आया है।

हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर पत्नी को कोरोना पॉजिटीव होने पर पति ने पहचानने पर इंकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि लखनऊ के इंदिरानगर की रहने वाली 24 साल की हिना का निकाह फरवरी 2019 में चांदन गांव के निवासी फकरुल के साथ हुआ था।

प्रग्नेंट के दौरान जब पति पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा तो वहां पर हीना कोरोना पॉजिटीव निकली। जब पति को इस बारे में पता चला तो वो अस्पताल से ही फऱार हो गया। जिसके बाद महिला ने अपने पिता को सारी बात बताई। हां तक कि जब अस्पताल कर्मियों ने पति के नंबर पर कॉल किया तो उसने पत्नी को पहचानने से ही इनकार कर दिया।

इतनी बड़ी विपदा के बाद भी पीड़िता आठ दिन तक अस्पताल में रही और कोरोना से जंग जीत लिया. इसके बाद वह स्वस्थ होकर अपने ससुराल की बजाय मायके चली गई. अब पत्नी का कहना है कि वह पति के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाएगी।

Special for You