लड़की के गर्भ में पल रहा बच्चा इंसान नहीं बल्कि घोड़े का!

अक्सर हमारे सामने कई खबर ऐसी आती हैं जो कि सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि ऐसा भी कुछ हो सकता हैं। ऐसी ही एक अनोखी खबर मैनचेस्‍टर से आ रही हैं जहाँ एक लड़की गर्भवती हुई हैं लेकिन हैरानी की बात यह हैं कि उसके गर्भ में इंसान नहीं बल्कि घोड़े का बच्‍चा पल रहा हैं। 24 साल की इस लड़की ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके साथ ऐसा भी कुछ होगा। इस लड़की को पिछले तीन महीनों से पेट दर्द की शिकायत थी। शुरुआत में लड़की ने इस दर्द का मामूली समझकर डॉक्‍टर से दवाईंयां ले लीं। जब दर्द में आराम नहीं मिला तो उसने जांच करवाना बेहतर समझा।

रिपोर्ट के सामने आते ही वह हैरान रह गई, क्‍योंकि उसे पता चला कि वह प्रेग्‍नेंट है। लड़की इस बात से भी हैरान थी कि उसने कभी किसी को संबंध नहीं बनाए थे। फिर वह प्रेग्‍नेंट कैसे हो गई। सोनोग्राफी करवाने पर पता चला कि उसके गर्भ में किसी इंसान का नहीं बल्कि घोड़े का बच्‍चा पल रहा है। तब जाकर इस लड़की को अपनी गलती का अहसास हुआ।

लड़की ने बताया कि वह घर पर अक्‍सर एडल्‍ट फिल्‍में देखा करती थी। एक दिन वह मूवी देखते-देखते अपने घर के पीछे बंधे घोड़े के पास गई और उसके साथ गंदी हरकतें की। उस समय लड़की को अंदाजा नहीं था कि उसकी एक गलती उसे इतना भारी पड़ सकती है।

Special for You